केजरीवाल सरकार को दिल्ली हाई कोर्ट से मिली राहत, सिसोदिया ने साधा विपक्ष पर निशाना

Sunday, May 24, 2020 - 11:16 PM (IST)

नई दिल्ली/ डेस्क। दिल्ली हाई कोर्ट ने देश की राजधानी में कोरोना से जुड़े आंकड़ों पर सवाल उठाने वाली याचिका को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने कहा है कि याचिका बिना आधार के दायर की गई है। कोरोना आंकड़ों में किसी तरह की छेड़छाड़ का कोई आधार मौजूद नहीं है। याचिका में आरोप लगाया गया था कि दिल्ली सरकार कोरोना से जुड़ी मौतों को छिपा रही है। 

 

दिल्ली हाई कोर्ट के फैसल पर दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी ने खुशी जाहिर की है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है, 'मैं खुश हूं कि सम्मानीय दिल्ली हाईकोर्ट ने इस संवेदनशील मुद्दे पर कुछ विपक्षी नेताओं द्वारा खेली गई गंदी राजनीति को खत्म कर दिया है। दिल्ली सरकार जनता को कोरोना से जुड़े सही आंकड़े मुहैया करा रह है।' 

 

कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया आम आदमी पार्टी के विधायक दलीप पांडे ने भी दी है। वह कहते हैं, 'ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि विपक्ष विपदा की घड़ी में भी आँकड़ों को लेकर जनता को गुमराह कर कुंठित राजनीति पर आमदा है। हमें खुशी है कि माननीय हाईकोर्ट ने प्रोपगैंडा पर रोक लगाते हुए साफ शब्दों में लिख दिया है कि दिल्ली सरकार द्वारा ज़ारी आंकड़ो में कोई भी संदेह नही है।

Murari Sharan

Advertising