दिल्ली मेट्रो में लड़की ने लड़के को मारे ताबड़तोड़ 9 थप्पड़, कहा- तू गंदा बंदा है...

Wednesday, Jul 13, 2022 - 11:22 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राजधानी दिल्ली अकसर सुर्खियों में रहती है फिर चाहे क्राईम की खबरों को लेकर या राजनीति को लेकर। वहीं अब इसी बीच दिल्ली मेट्रो से एक कप्पल के मारपीट का वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़का-लड़की एक दूसरे पर जमकर थप्पड़बाजी करते दिखाई दे रहे है।   मामला इतना बढ़ जाता है कि लड़की साथी को इतने थप्पड़ मारती है कि जवाब में लड़का भी हाथ उठा देता है। इस पूरी घटना का वीडियो वहां पर मौजुद एक शख्स ने बनाया है हालांकि यह अभी पता नहीं चल पाया है कि यह फाइट रियल थी रील थी यानि प्रैंक था।
 
वीडियो की शुरुआत में पहले लड़की कहती है कि हजार रुपए की टी-शर्ट लाई हूं, जारा से, देख ले पैकेट हटा कर इसके जवाब में लड़का कहता है कि 150 रुपए की है टी-शर्ट इतने में लड़की को गुस्सा आ जाता है और वह लड़के पर हाथ उठा देती है। इस बीच लड़का उसे चेतावनी देते हुए कहता है- हाथ कम उठाना, ठीक है,  पब्लिक प्लेस है। 

लड़की अटैक करने के लिए दोबारा बढ़ी और कहा- इज्जत कर ले लोग देख रहे हैं, चुप हो जा। इसके बाद दोनों में झगड़ा होता है औक लड़की ने कहा- मेरी जिंदगी में मत आना आज के बाद भूल कर भी  जवाब में इस बार लड़के ने भी हाथ चला दिया और कहा- अभी दिलाता हूं तेरे को इज्जत।
 
इतने में एक बार फिर सो दोनों में लड़ाई होती है और लड़की कहती है कि मम्मी को बोलूंगी मैं देख. तेरे जैसे लड़के किसी को भी ना मिले इतना तू गंदा बंदा है. पब्लिक प्लेस में, मेट्रो में तू तमाशा कर रहा है। इसके बाद दोनों में मेट्रो से उतर जाते है।

वहीं वीडियो के वायरल होते ही लोग भी इसके मजे ले रहे है और  कुछ इन दोनों को भाई-बहन समझ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-  बिलकुल भाई-बहन की तरह लड़ रहे हैं, How cute। 
 

Anu Malhotra

Advertising