Delhi: फिल्मी सितारों की होगी रामलीला, मनोज तिवारी-पुनीत इस्सार से लेकर द ग्रेट खली तक का होगा खास किरदार

Tuesday, Aug 23, 2022 - 02:23 PM (IST)

नई दिल्ली: नव श्री मानव धर्म रामलीला कमेटी, डेरावाल नगर, मॉडल टाउन ने 26 सितंबर 2022 से 5 अक्टूबर 2022 तक होने वाली अपनी आगामी रामलीला की घोषणा करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जिसमें रामलीला के आयोजक विकेश सेठी ने रामलीला के पात्रों को मीडिया से परिचित कराया।

 

अंगद के रूप में भाजपा सांसद और रामलीला के मुख्य संरक्षक मनोज तिवारी, लंकापति रावण के रूप में बॉलीवुड अभिनेता तथा निर्देशक पुनीत इस्सर, कुम्भकर्ण के रूप में पेशेवर पहलवान द ग्रेट खली, विश्वामित्र के रूप में टीवी और बॉलीवुड के मशहूर कलाकार पंकज बेरी, शूर्पणखा के रूप में फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी, भगवान श्री राम के रूप में पुनीत इस्सर के बेटे और थिएटर आर्टिस्ट सिद्धांत इस्सर, श्री हनुमान के रूप में पेशेवर बॉडी बिल्डर और अभिनेता वीर वीरेंद्र सिंह घुमन और माता सीता के रूप में अभिनेत्री साक्षी सिंह रोल निभाएंगी।

 

इस अवसर पर अभिनेता और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा, “मैं इस प्रतिष्ठित रामलीला का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।  भगवान राम का जीवन आने वाली पीढ़ियों को वर्षों तक प्रेरित करता रहेगा। वहीं बॉलीवुड अभिनेता पुनीत इस्सर के बेटे और थिएटर आर्टिस्ट सिद्धांत इस्सर ने कहा, "इस रामलीला का हिस्सा बनना हमारा सौभाग्य है और पिता-पुत्र के रूप में यह हमारा जीवनभर का अनुभव होगा। वहीं बॉलीवुड अभिनेता पुनीत इस्सर के साथ हमारे संवाददाता ने खास बातचीत की।  पुनीत इस्सर का मानना है कि रामलीला एक गंभीर कला है और कलाकारों को अपने किरदारों को गंभीरता से लेना चाहिए।

Seema Sharma

Advertising