गड़करी की सड़क अधिकारियों को दो टूक कहा - नहीं होगी सड़क निर्माण देरी स्वीकार

Thursday, Oct 03, 2019 - 11:58 PM (IST)

नई दिल्लीः केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने बृहस्पतिवार को कहा कि निर्णय करने में देरी को ‘कतई स्वीकार' नहीं किया जाएगा। राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारी परियोजनाओं के कार्यान्‍वयन में तेजी लाएं।

आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार गडकरी एवं सड़क परिवहन और राजमार्ग राज्‍य मंत्री जनरल (सेवानिवृत्‍त) वी.के. सिंह ने बृहस्पतिवार को यहां भारतीय राष्‍ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने अधिकारियों को त्‍वरित निर्णयों एवं कड़ी निगरानी के जरिए परियोजनाओं के कार्यान्‍वयन में तेजी लाने का निर्देश दिया। इस दौरान उन्‍होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए क्षेत्रीय अधिकारियों को संबोधित किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुनियादी ढांचागत परियोजनाओं के त्‍वरित विकास की जरूरत पर विशेष बल देने की बात को रेखांकित करते हुए गडकरी ने कहा कि समय पर निर्णय लेने के साथ एक सकारात्‍मक, पारदर्शी, भ्रष्‍टाचार मुक्‍त कार्य प्रणाली विकसित करने की जरूरत है। उन्‍होंने कहा कि देरी से निर्णय लिया जाना कतई स्‍वीकार्य नहीं है क्‍योंकि इससे समय एवं संसाधन की बर्बादी होती है और इसके साथ ही लोगों को कष्‍ट भी होते हैं।

Pardeep

Advertising