डॉक्टर सुसाइड मामले में AAP विधायक जारवाल की बड़ी मुश्किलें, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

Thursday, May 28, 2020 - 07:21 PM (IST)

नई दिल्ली/ डेस्क। आम आदमी पार्टी विधायक प्रकाश जारवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दिल्ली की एक अदालत ने जरवाल की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। बता दें कि डॉक्टर के सुसाइड मामले में जरवाल इन दिनों न्यायिक हिरासत में हैं। इससे पहले अदालत ने प्रकाश जारवाल की न्यायिक हिरासत की अवधि अगले 14 दिन के लिए बढ़ा दिया था।
 

दिल्ली पुलिस ने आरोप लगया है कि प्रकाश ने दिल्ली समेत राजस्थान में भी अनेक संपत्तियां खरीदी हैं। हालांकि इससे पहले भी पुलिस कस्टडी बढ़ाई गई थी। पुलिस ने गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि टेंकर माफिया को भी प्रकाश संचालित करते हैं। दिल्ली जल बोर्ड में हर टैंकर को चलाने के लिए टैंकर मालिकों से पैसे लेने का भी आरोप हैं।


बता दें कि सोशल मीडिया में काफी समय से साउथ दिल्ली के डॉक्टर सुसाइड मामले में प्रकाश जारवाल को लेकर चर्चा चल रही थी। आरोप लग रहे थे कि जारवाल के धमकाने की वजह से डॉक्टर ने आत्महत्या की। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और डॉक्टर सुसाइड मामले में प्रकाश जारवाल और उनके सहयोगी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। 

 

उधर, जारवाल ने अपनी सफाई में कहा है कि उनके खिलाफ लगाए जा रहे आरोप निराधार हैं। उन्होंने साफ कहा कि जिस डॉक्टर ने सुसाइड किया है, उनसे एक वर्ष से बात तक नहीं हुई है। सूत्र यह भी कह रहे हैं कि 7 अप्रैल को दिल्ली पुलिस ने प्रकाश जारवाल के दो भाइयों और पिता से भी पूछताछ की थी। जारवाल को दिल्ली पुलिस ने पहले भी पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन कोरोना संकट में वह पूछताछ के लिए पेश नहीं हो पाए। 
 

Murari Sharan

Advertising