मानहानि के नोटिस पर AAP विधायकों की BJP को चेतावनी, कहा- भ्रष्टाचारियों के खिलाफ करेंगे विरोध प्रदर्शन

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2020 - 08:25 AM (IST)

नई दिल्ली/ डेस्क। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के नेता द्वारा आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी और राघव चड्ढा को मानहानि का नोटिस भेजे जाने पर दोनों ने बीजेपी को चेतावनी दी कि AAP पूरे राज्य में बीजेपी शासित एमसीडी के भ्रष्टाचारियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन शुरू करेगी। दोनों नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी शासित एमसीडी पर जमकर हमला बोला। 

आतिशी ने कहा कि बीजेपी आपराधिक मानहानि के मुकदमे दायर करना चाहती है। आम आदमी पार्टी ऐसी मानहानि के नोटिस से डरने वाली नहीं है। हम यह लड़ाई सड़क पर भी लड़ेंगे और कोर्ट में भी लड़ेंगे। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक आतिशी ने कहा कि निगम के डॉक्टरों, अध्यापकों एवं सफाई कर्मचारियों का वेतन समय पर नहीं मिल रहा है। इसके खिलाफ आवाज उठाने पर निगन के नेता की ओर से मानहानी का नोटिस भेजा जाता है। 


कोरोना महामारी के दौर में जब डॉक्टर अपनी जान की बाजी लगाकर कोरोना मरीजों की जान बचा रहे हैं ऐसे समय में बीजेपी शासित नगर निगम अपने अधीन आने वाले बाड़ा हिंदूराव अस्पताल एवं कस्तूरबा गांधी अस्पताल के डॉक्टरों को वेतन नहीं दे रहा है। इस अमानवीयता के खिलाफ आवाज उठाई, इस मुद्दे को रखा तो वेतन देने के स्थान पर हमारी आवाज को दबाने की कोशिश की है।


उत्तरी निगम के नेता सदन और पार्षद योगेश कुमार वर्मा ने मुझे और राघव चड्ढा को एक करोड रुपए का आपराधिक मानहानि का नोटिस भेजा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक राघव चड्ढा ने कहा कि आश्चर्य की बात है कि एक तो बीजेपी शासित उत्तरी नगर निगम भ्रष्टाचार करें और यदि हम उस भ्रष्टाचार को उजागर करें तो बीजेपी के नेता हम पर एक करोड़ रुपए की राशि का मानहानि का केस दायर करें। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Murari Sharan

Recommended News

Related News