जेटली -केजरीवाल डिनर पर माकन का तंज: बदले- बदले से सरकार नजर आते हैं

punjabkesari.in Friday, Jan 19, 2018 - 12:48 PM (IST)

नई दिल्ली। जहां एक तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और वित्त मंत्री अरुण जेटली कोर्ट में एक - दूसरे के खिलाफ मानहानि का केस  लड़ रहे है। तो वहीं दूसरी ओर दोनों नेता एक साथ एक डिनर पार्टी के दौरान बहुत ही करीबी नजर आए। दरअसल गुरूवार को जीएसटी काउंसिल की तरफ से रखी गई डिनर पार्टी में जीएसटी का नेतृत्व कर रहे अरुण जेटली और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल डिनर पार्टी में एक साथ नजर आए थे।

 

इतना ही नहीं एक दूसरे के विपक्षी पार्टी के ये दिग्गज नेता डिनर पार्टी में एक दूसरे के साथ एक ही सौफे पर एक साथ बैठे हुए दिखाई दिए थे। इस पार्टी कुछ तस्वीरें आप ने अपने आधिकारिक ट्वविटर अकाउंट पर शेयर किया। लेकिन जैसे ही यह तस्वीरें सामने आई वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। लोग इन तस्वीरों के जरिये अरविंद केजरीवाल के मजे ले रहे हैं। इसके साथ ही कांग्रेस नेता अजय माकन ने इस डिनर पर तंज कसते हुए कहा है कि बदले-बदले से सरकार नजर आते हैं।

जहां कुछ यूजर्स इस मुलाकात को लेकर यह लिख रहे है कि क्या पीएम मोदी को अपने इन दोनों मंत्रियों से ये नहीं पूछना चाहिए कि जिसने उन्हें कायर और सनकी कहा उससे क्यों मिल रहे हैं। वहीं बहुत से यूजर्स ने यह लिखा कि अरविंद केजरीवाल दोनों से माफी मांगने गये होंगे। 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News