मुख्य सचिव विवाद में घेरे जा सकते हैं सीएम केजरवील और सिसोदिया

Thursday, Feb 22, 2018 - 02:57 PM (IST)

नई दिल्ली। मुख्य सचिव के साथ हुई बदसलूकी को लेकर अब दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मुश्किल में पड़ सकते है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अपनी ओर से जांच करना शुरु कर दी है। पुलिस इस  बात की जांच करने में जुटी हुई है कि देर रात हुई बैठक में आखिर हुआ क्या, कहीं यह एक सोची समझी साजिश तो नहीं थी। इस केस के मामले में पुलिस ने वीके जैन से करीब 3 घंटे तक पूछताछ की है।


मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने अपनी शिकायत में यह कहा था कि वीके जैन ने उन्हें सोमवार की रात करीब  8 से 11:20 बजे के अंतराल चार फोन करके आधी रात सीएम हाउस बुलाया। शिकायत में अंशु प्रकाश ने बोला कि सीएम हाउस में उस वक्त मौजूद सभी लोग एक साजिश का हिस्सा है, ऐसे में वीके जैन जांच के लिहाज से सबसे अहम शख्स है। जो की इसके बारे में बता सकते है।

इसके साथ ही इस मामले में सियासी रंग भी देखने को मिल रहा है जिसके चलते ही पुलिस सीएम केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ भी किसी भी तरह की कार्रवाई में जल्दबाजी नहीं करना चाहती है। जानकारी के अनुसार बिना कानूनी सलाह के कोई भी कदम उठना सहीं नहीं है। मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। 

वहीं, पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता लगाया जाएगा कि सीएम हाउस में विधायक प्रकाश जरवाल, अमानतुल्लाह खान, मनीष सिसोदिया व अन्य 'आप' नेता कितने बजे तक आए थे। उसके बाद अंशु प्रकाश कितने बजे वहां पहुंचे और कितने बजे वहां से निकले। जांच में सीसीटीवी फुटेज अहम है और उसके आधार पर आरोप के घेरे लिया जाएगा।

 

Advertising