अगले 4 दिनों तक दिल्ली वालों को ट्रैफिक जाम से झेलनी पड़ सकती है परेशानी

Saturday, Mar 10, 2018 - 12:59 PM (IST)

नई दिल्ली। दिल्ली वासियों को अगले कुछ दिनों तक  राजघानी की सड़कों पर सफर करने में परेशानी झेलनी पड़ सकती है। सोमवार से लेकर शुक्रवार तक आपको कई रुटों पर जाम मिल सकता है। इसी के चलते दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बोर्ड परीक्षा देने वाले छात्रों को ऐहतियात बरतने के लिए कहा है। 

 

इस दौरान सबसे ज्यादा सेंट्रल दिल्ली और एयरपोर्ट को जोड़ने वाली करीब 40 सड़कें प्रभावित होने वाली है जहां इंटरनेशनल सोलर अलाइंस समिट में हिस्सा लेने के लिए वीवीआईपी  की वजह से थोड़ी - थोड़ी देर के लिए ट्रैफिक का मूवमेंट रोका जाएगा। इसके साथ ही उड़ीसा पर्व की वजह से भी इंडिया गेट पर लोगों की भारी भीड़ होने की उम्मीद जताई जा रही है। 


वहीं, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस प्रमुख दीपेन्द्र पाठक ने बताया कि “शुक्रवार से लेकर रविवार के बीच इंडिया गेट मेमोरियल के पास काफी लोगों के आने की उम्मीद है। इसके चलते इन इलाके में भारी संख्या में वाहनों के चलते जाम की समस्या बन सकती है।”

ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस  गरिमा भटनागर का कहना है कि इंडिया गेट सी-हेक्सागोन, शांति पथ, तीनमूर्ति मार्ग, अकबर रोड, सरदार पटेल मार्ग, जनपथ और अशोक रोड के साथ - साथ सेंट्रल दिल्ली के 40 रूट प्रभावित होंगे।

जबकि बात करें दिल्ली में आरटीआई फ्लाईओवर से लेकर धौलाकुआं, थिमय्या मार्ग, परेड ग्राउंड और टर्मिनल-3 परोड को एयरपोर्ट की तो  वीवीआई मूवमेंट के चलते कुछ समय के लिए रोका जाएगा। यह रोक खासकर शुक्रवार से लेकर सोमवार तक वीवीआईपी के आने और जाने के चलते लगी रहेगी।

Advertising