''AAP नेता गंभीर मुद्दों पर भी जोकरों की तरह देते हैं बयान''

Friday, Jul 29, 2016 - 08:13 AM (IST)

नई दिल्ली: भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने  AAP और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि आप नेताओं को मेंटल चेकअप कराना चाहिए, इनकी मनोदशा ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि आप नेता गंभीर मुद्दों पर जोकरों की तरह बयान देते हैं। अजीत डोभाल पर AAP नेता आशुतोष के बयान वाले सवाल पर तिवारी ने कहा कि केजरीवाल के दोस्त कश्मीर में पत्थरबाजी कर रहे हैं। केजरीवाल के हमदर्द हाफिज सईद जो कर रहे हैं, या देश पर हमला करने के लिए जो आतंकी तैयार हैं उनकी चिंता छोड़कर अजीत डोभाल आप के विधायक को पकड़ने पर दिमाग लगाएंगे ये बेहद हास्यास्पद है।
 

AAP नेताओं के भाजपा सांसदों के AAP कार्यकर्त्ता सोनी की खुदकुशी मामले पर राष्ट्रपति से मिलने को नौटंकी वाले बयान पर तिवारी ने कहा कि अगर किसी मरी हुई बेटी या बहन को न्याय दिलाना नौटंकी है तो हां हमने की है नौटंकी, कोई इनके कुकृत्यों को उजागर करे तो वो इनके लिए नौटंकी ही है। तिवारी ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम साहब को दिल्ली की चिंता नही है कि वहां लोग कितने त्रस्त हैं यो तो दूसरों पर आरोप लगाने में लगे हुए।

केजरीवाल के मोदी जी मरवा देंगे वाले बयान पर तिवारी ने कहा कि केजरीवाल पहले दिल्ली में कितनों को मार रहे हैं उस तरफ ध्यान दें, जल बोर्ड के गड्ढे में बच्चा मर गया लेकिन कोई मिलने नहीं गया। इनके कारण दिल्ली में कोई आर्थिक मौत मर रहा है और कोई नशे की मौत मर रहा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल मौत बांट रहे हैं, जबकि नरेंद्र मोदी जीवन देते हैं और यही उनके पेट का दर्द है।

Advertising