इंटरनेट सेंसेशन बना 'सोनू', अब Lays के पैकेट में भी दिखेगी उसकी प्यारी सी स्माइल

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 11:48 AM (IST)

बिजनेस डेस्क: zomato के डिलीवरी ब्वॉय सोनू का आज कौन नहीं जानता। रातों रात इंटरनेट पर स्टार बने सोनू की मुस्कान ने सबको अपना दिवाना बना दिया है। उसकी प्यारी सी मुस्कान पर लेज इंडिया (Lays India) भी फिदा हो गया है और उसने अपने चिप्स के पैकेट पर भी इसका फोटो छाप दिया है। इससे पहले Zomato ने भी डिलिवरी बॉय की इसी स्माइल को अब अपनी ट्वीटर प्रोफाइल पर लगाया है। 

PunjabKesari

लेज़ ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘एक स्माइल करोड़ों का दिल जीत सकती है, क्यों जोमैटो’। साथ में लिखा ‘बस SmileDekeDekho Soukismile’। इसके अलावा पेप्सिकों ने भी सोशल मीडिया पर अपने स्माइल देके देखों कैंपेन में सोनू की स्माइल को शामिल कर लिया है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सोनू का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनसे कामकाज के बारे में पूछा जा रहा है, जिसका जवाब वह वो मुस्कुराते हुए दे रहा है। डिलिवरी बॉय की ये स्माइल सोशल मीडिया पर नया सेंसेशन बन गई। 

PunjabKesari

वीडियो में अधिकतर लोग सोनू की भोली सी सूरत और स्माइल पर फिदा हो रहे हैं। जब सोनू से पूछा किगयाप कितना कमा लेते हैं तो सोनू ने बताया कि रोज 12 घंटे काम करते हैं और 350 रुपए कमा लेते हैं। इसमें इंसेंटिव्स भी शामिल हैं। इसके अलावा सोनू ने बताया कि जो ऑर्डर कैंसिल होता है वो कंपनी हमें खाने के लिए देती है। लोग सोनू की स्माइल को सबसे क्यूट स्माइल बता रहे हैं साथ ही जोमैटो से सभी राइडर्स की सैलरी बढ़ाने की मांग कर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News