बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान बोले- नहीं मिली थी मेरे पिता को कोई धमकी

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 04:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क. महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव 2024 की गतिविधियाँ तेज हो गई हैं। बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने हाल ही में NCP (अजित पवार) पार्टी जॉइन की है। पार्टी ने उन्हें बांद्रा ईस्ट विधानसभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है। आज जीशान ने अपना नामांकन पत्र भरा और मीडिया से बातचीत में कहा कि इस कठिन समय में अजित पवार, प्रफुल्ल पटेल और सुनील तटकरे ने मुझ पर विश्वास दिखाया है, जिसके लिए मैं उनका आभारी हूं। जनता मेरे साथ है और वे मुझे जीताने जा रहे हैं।

PunjabKesari

जीशान ने बाबा सिद्दीकी को याद करते हुए कहा कि उनके बिना चुनाव लड़ना बहुत कठिन है। पिता के जाने के बाद सब कुछ इतना जल्दी हुआ कि उन्हें सोचने का समय नहीं मिला। उनके पिता के जाने के बाद बहुत से लोगों के चेहरे बदलते हुए देखे हैं।

पिता को नहीं मिली थी कोई धमकी

PunjabKesari

जीशान ने यह भी स्पष्ट किया कि उनके पिता जरूरतमंदों की मदद करते थे और हमेशा गरीबों के अधिकारों के लिए आवाज उठाते थे। मेरे पिता के जाने के बाद अब मैं गरीबों की आवाज बनूंगा। मैं चाहता हूं कि जांच सही दिशा में आगे बढ़े। मुझे नहीं पता किसने सुपारी दी, लेकिन मुझे यह पता है कि उन्हें कोई धमकी नहीं मिली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News