‘दंगल’ गर्ल ने पहले फेसबुक पर मांगी माफी, फिर डिलीट कर दी पोस्ट

Tuesday, Jan 17, 2017 - 05:01 PM (IST)

श्रीनगर :  हालिया रिलीज फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगाट का रोल प्ले करने वाली कश्मीर की एक्ट्रेस जायरा वसीम ने सोमवार को फेसबुक पेज पर माफीनामा पोस्ट किया और कुछ ही घंटे बाद इसे हटा भी दिया। फेसबुक पोस्ट पर हुए बवाल और फैन्स के रिएक्शन देख, जायरा ने कुछ घंटों बाद इसे डिलीट किया।


नए पोस्ट में उन्होंने लिखा मुझे नहीं पता था कि पोस्ट राष्ट्रीय विषय बन जाएगा। मैं बस यह चाहती थी कि किसी की भावना को चोटिल न करूं। बार-बार यही कहना चाहूंगी कि ये पोस्ट लिखने के लिए मुझे किसी ने फोर्स नहीं किया था। मैं बस यह चाहती थी कि मेरे काम से लोग दुखी न हों, इसलिए ऐसा लिखा।


इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया कि 16 साल की बच्ची को मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए माफी मांगने के लिए मजबूर करना गलत है। हम कहां जा रहे हैं।

कौन है जायरा वसीम
23 अक्टूबर, 2000 को जन्मीं जायरा मूल रुप से कश्मीरी है। वे टाटा स्काई, नोकिया लूमिया समेत कई ऐड्स में नजर आ चुकी हैं। ‘दंगल’ फिल्म से जमकर लोकप्रियता हासिल करने के बाद जायरा अब आमिर खान प्रोड्क्शन्स की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में दिखेंगी, जो 4 अगस्त 2017 को रिलीज होगी। बता दें, हाल ही में जायरा की 10वीं की परीक्षा का रिजल्ट आया। जिसमें उसने 92 प्रतिशत माक्र्स हासिल किए हैं।

 

Advertising