ढिंचैक पूजा के फैंस को झटका, यूट्यूब भी नहीं झेल पाया उनके बेसुरे गाने

Wednesday, Jul 12, 2017 - 03:54 PM (IST)

नई दिल्ली: अपने बेसुरे गानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई ढिंचैक पूजा के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। यूट्यूब चैनेल से पूजा के सारे गाने गायब हो गए। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि गूगल ने गानों को खुद डिलीट किया है या किसी तकनीकी खराबी की वजह से ये सब हुआ है। लेकिन बताया जा रहा है कि कॉपीराइट इशू के बाद इन गानों को डिलीट किया गया है।  उनके चैनल पर सिर्फ एक गाना ‘दिलों का शूटर’ ही दिखाई दिया।

ढिंचैक पूजा के अब तक चार गाने आ चुके हैं। जिनमें ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ गाना खूब वायरल हुआ था। अपने इन बेसुरे गानों से ही सही लेकिन वे सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर इस समय 1.8 लाख सब्सक्राइबर्स हैं और उनके पेज पर 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।  सोशल मीडिया पर सबसे तेजी से पॉपुलर होने वाली ढिंचैक पूजा मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहनेवाली हैं, और उनका असली नाम पूजा जैन है।

पूजा के गाने को सुन कर ऐसा कहीं से नहीं लगता कि सुर और ताल से उनका कोई नाता है। पूजा के गाने डिलीट होने के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है। एक ट्विटर यूजर ने पीएम मोदी के ट्वीट का स्क्रीन शॉट लगाकर लिखा कि ढिंचैक पूजा के सारे गाने यूट्यूब से डिलीट, आखिरकार अच्छे दिन आ गए दोस्त।

Advertising