शादी में डांस कर रहा था युवक, अचानक जमीन पर गिरा और चली गई जान...4 दिन में हार्ट अटैक से दूसरी मौत

Monday, Feb 27, 2023 - 12:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत में कोरोना के बाद अब हार्ट अटैक और कार्डियक अरेस्ट के मामले तेजी से बढ़ रहे  हैं। सबसे डरावनी बात यह है कि हार्ट अटैक और कार्डियक अरेस्ट के सबसे ज्यादा शिकार युवा हो रहे हैं। तेलंगाना में एक 19 साल के युवक की कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। शनिवार रात को एक 19 वर्षीय युवक अपने रिश्तेदार की शादी में पहुंचा था। युवक मेहमानों की मौजूदगी में एक लोकप्रिय गाने पर डांस कर रहा था। अचानक डांस करते समय वह गिरकर बेहोश हो गया। परिवार वाले तुरंत उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

मृतक की पहचान मुट्यम के रूप में हुई है। मुट्यम महाराष्ट्र का मूल निवासी था और वह हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के पारडी गांव में एक रिश्तेदार की शादी के रिसेप्शन में पहुंचा था। इसी दौरान डांस करते हुए वह गिर पड़ा और जब उसे अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मुट्यम डांस कर रहा था, अचानक वह गिर जाता है और थोड़ा उठने की भी कोशिश करता है, तभी एक शख्स उसके पास पहुंचता है और उसे उठाने की कोशिश करता है। डॉक्टरों ने कहा कि युवक को बड़े पैमाने पर कार्डियक अरेस्ट हुआ होगा, जिससे उसकी मौत हो गई। तेलंगाना में चार दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है। इससे पहले 24 वर्षीय एक पुलिस कॉन्स्टेबल की 22 फरवरी को हैदराबाद के एक जिम में वर्कआउट के दौरान कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई थी।

Seema Sharma

Advertising