पूर्वी दिल्ली में युवक ने दोस्त की गोली मारकर की हत्या

Friday, Aug 02, 2019 - 11:58 PM (IST)

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली के शकरपुर में शुक्रवार को एक किशोर ने अपने 16 वर्षीय दोस्त की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि आरोपी किशोर को पकड़ लिया गया है। पुलिस के अनुसार पीड़ित किशोर अपने एक अन्य दोस्त के साथ विकास मार्ग इलाके में पुरानी कारों के विक्रेता की दुकान पर आरोपी से मिलने गया था, जहां वह हेल्पर के तौर पर काम करता था।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) जसमीत सिंह ने कहा कि तीनों दुकान के भीतर बैठे हुए थे कि आरोपी ने अपने 16 वर्षीय दोस्त पर गोली चला दी। आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि जब वह अपने दोस्तों को बंदूक दिखा रहा तो अचानक गोली चल गई। सिंह ने कहा कि घटना के बाद पड़ोस वाली दुकान के मालिक ने सुबह करीब 10 बजकर 30 मिनट पर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया।

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि पीड़ित को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि यह दुर्घटनावश गोली चलने का मामला है या आरोपी ने किसी कहासुनी के बाद पीड़ित पर गोली चलाई।

उन्होंने कहा कि पीड़ित के साथ आया उसका दोस्त इस घटना का गवाह है। सभी तीनों दोस्त एक साथ मंडावली में किराये के एक मकान में रहते हैं। अधिकारी ने कहा कि वारदात में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर लिया गया है और पुलिस इस अवैध पिस्तौल के स्रोत का पता लगाने में जुटी है।

 

Yaspal

Advertising