प्रेम विवाह की रंजिश में युवक की हत्या, बाप के दोनों हाथ काटे डाले

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 12:56 AM (IST)

नेशनल डेस्क : हरियाणा में भिवानी जिले के बापोड़ा गांव में प्रेम विवाह से नाराज कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की कथित रूप से हत्या कर दी जबकि उसके पिता के दोनों हाथ काट दिए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 50 वर्षीय गोपीराम के छोटे बेटे लाला ने करीब एक माह पहले पड़ोस की एक लड़की से परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया था जिसके बाद से दोनों गांव से बाहर रह रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इसी से नाराज लड़की पक्ष के 15-20 लोग धारदार हथियारों के साथ शुक्रवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे गोपीराम के घर पहुंच गए और उन्होंने गोपीराम तथा उसके बड़े बेटे सोमबीर पर हमला कर दिया। अधिकारी ने बताया कि हमलावरों ने गोपीराम के दोनों हाथ भी काट दिए। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में पिता एवं बेटे को परिजन अस्पताल ले गये, जहां से दोनों को पीजीआई (रोहतक) रेफर कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि सोमबीर ने पीजीआई पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया जबकि पिता गोपीराम का इलाज किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) वरुण सिंगला ने बताया कि सदर पुलिस रोहतक स्थित पीजीआई में शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ-साथ घायल का बयान दर्ज कर इस संबंध में कार्रवाई करेगी। उन्होंने बताया कि शनिवार को भी गांव में तनाव का माहौल बना रहा, इसलिए पुलिस बल तैनात किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News