टावर पर चढ़ा युवक, बोला- 'पद्मावत' हुई रिलीज तो कर लूंगा आत्मदाह

Monday, Jan 22, 2018 - 02:20 PM (IST)

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा में फिल्म पद्मावत का विरोध कर रही करनी सेना का एक कार्यकर्ता उपेन्द्र सिंह आज सवा सौ फुट ऊंचे भारत संचार निगम के टावर पर चढ़ गया और शाम तक फिल्म को देशभर में बैन नहीं होने पर टावर से कूदकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। सुरक्षाकर्मी की अनुपस्थिति में सुबह पांच बजे उपेन्द्र सिंह टावर पर चढ़ गया जिसकी जानकारी सात बजे पुलिस को मिली।

शहर पुलिस उप अधीक्षक राजेश मीना तथा भीमगंज थानाधिकारी राकेश वर्मा भारत संचार निगम के मुख्य परिसर में पहुंचे तथा मोबाइल से बातचीत के जरिए युवक को नीचे उतरने के लिए कहा। इसी बीच करनी सेना के जिला पदाधिकारी ने वहां पहुंचकर विरोध-प्रदर्शन किया। अभियुक्त अपने साथ खाने-पाने का सामान तथा पेट्रोल भी लेकर टावर पर गया है। पुलिस टावर के चारों और घेरा डाल कर बैठी है। 

बता दें कि फिल्म पद्मावत रिलीज को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी  मिलने के बाद भी राजपूत समाज का विरोध जारी है। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में रविवार को राजपूत महिलाओं ने रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया और फिल्म पर बैन नहीं लगाने नहीं लगाने पर इच्छा मृत्यु की मांग की। राजपूत महिलाओं ने सिनेमाघरों में कर्मचारियों को राखी बांधी और फिल्म को प्रदर्शित नहीं करने का संकल्प भी लिया।

Advertising