Instagram पर Reel बनाने के लिए 150 फीट नीचे झील में कूदा युवक, मौत

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 10:46 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के उदयपुर में एक पत्थर की खदान में 150 फीट नीचे झील में कूदने के बाद एक युवक डूब गया। मृतक की पहचान उदयपुर निवासी दिनेश मीना के रूप में हुई है. वह अपने चार दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम रील्स शूट करने के लिए खदान पर आया था।रिपोर्ट्स के मुताबिक, सबसे पहले दिनेश का एक दोस्त चट्टान से फिसलकर पानी में गिर गया था, लेकिन वह किसी तरह सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाब रहा।

हालांकि, इसके बाद दिनेश ने करीब 150 फीट की ऊंचाई से पानी में छलांग लगा दी। जब वह काफी देर तक पानी से बाहर नहीं आया तो उसके दोस्तों को चिंता हुई और उन्होंने पुलिस को सूचना दी.नागरिक सुरक्षा विभाग के गोताखोर नरेश चौधरी ने कहा, "दिनेश मीना करीब 150 फीट गहरे पानी में कूद गया और डूब गया। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंचे और तीन घंटे के तलाशी अभियान के बाद उसका शव बरामद किया।" उन्होंने कहा, "पुलिस ने शव को एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और मृतक युवक के परिवार को हादसे के बारे में सूचित कर दिया गया है।"

अभी पिछले मंगलवार को, झारखंड के साहिबगंज जिले में एक 18 वर्षीय व्यक्ति इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए ऊंचाई से गहरे पानी में कूदने के बाद डूब गया।तौसीफ नाम का यह शख्स सोमवार को लगभग 100 फीट की ऊंचाई से खदान झील में कूद गया। झील में नहा रहे उसके दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। उन्होंने स्थानीय लोगों और पुलिस को सतर्क किया और एक तलाशी अभियान शुरू किया गया। बाद में युवक का शव बरामद हुआ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News