ऑस्कर जीतने वाली गुनीत मोंगा बनाएंगी हनी सिंह की जिंदगी पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म, नेटफ्लिक्स का मिला साथ

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 03:04 PM (IST)

मुंबई: हिप हॉप कलाकार और रैपर यो यो हनी सिंह के जीवन पर आधारित एक वृतचित्र जल्द ही नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित होगा। स्ट्रीमिंग मंच ने बुधवार को इसकी घोषणा की। डॉक्यूमेंट्री "बेयर-इट-ऑल" में हनी सिंह के व्यक्तिगत जीवन और उनके करियर के उतार-चढ़ाव के बारे में दिखाया जाएगा।

वहीं, डॉक्यूमेंट्री में उनके परिवार और दोस्तों की भी झलक दिखेगी। यो यो हनी सिंह का मूल नाम हृदेश सिंह है। हनी सिंह ने कहा कि पहले भी मीडिया में अपने व्यक्तिगत जीवन और करियर के बारे में खुलकर बात की है लेकिन कभी इसे सबके सामने रख नहीं पाया।

उन्होंने कहा कि मुझे अपने प्रशंसकों से जबरदस्त प्यार मिला है, और वे मेरी पूरी कहानी जानने के हकदार हैं। उन्होंने कहा कि नेटफ्लिक्स का यह डॉक्यूमेंट्री  हर किसी को मेरे जीवन, मेरी परवरिश, जहां मैं हूं और मेरी वर्तमान यात्रा के बारे में ईमानदारी से बताएगा। 

यह डॉक्यूमेंट्री  मोजेज सिंह द्वारा निर्देशित और सिख्या एंटरटेनमेंट के गुनीत मोंगा और अचिन जैन द्वारा निर्मित है। मोंगा ने कहा कि वह हमेशा हनी सिंह की "प्रसिद्धि के साथ उतार-चढ़ाव भरी यात्रा" का पता लगाना चाहती थीं, जिसने पूरे देश को आकर्षित किया था। वृतचित्र के निर्माता ने कहा, "हम भारतीय रैप और हिप-हॉप संगीत के पीछे के शख्स से मिलने के लिए उत्साहित हैं। हम उस यात्रा के बारे में जानेंगे जिसके कारण उनका दबदबा कायम हुआ और विवाद भी पैदा हुए। वृतचित्र का प्रदर्शन इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News