फिर विवादों में फंसे येदियुरप्पा, किसान के परिवार को रुपए देते हुए विडियो वायरल

Saturday, Apr 08, 2017 - 09:03 PM (IST)

बेंगलूरू: कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष बी.एस. येदियुरप्पा शनिवार उस वक्त विवादों में आ गए जब वह एक वीडियो में एक किसान के परिवार को रूपए देते हुए कथित तौर पर नजर आए। यह घटना दो विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव से पहले हुई है। 


सत्ताधारी कांग्रेस की ओर से हमले का जवाब देते हुए येदियुरप्पा ने कहा कि वह उस किसान के परिवार के सदस्यों को एक लाख रूपए की राहत दे रहे थे जिसने हाल में खुदकुशी की है और इसका कल होने वाले गुंडलुपेटे और नंजानगुडु चुनाव से कोई लेना देना नहीं है। वीडियो में दिख रहा है कि येदियुरप्पा परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत कर रहे हैं और फिर उन्हें रूपए सौंपते हैं। मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति को कैमरामैनों से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि रिकॉर्ड मत करो और अपने कैमरे बंद करो। 


पूर्व मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ पार्टी की ओर से हमने एक लाख रूपए की मदद दी हैै। हम पांच बजे से पहले जाने वाले थे जब प्रचार खत्म होता है। रेणुकचार्य पूर्व मंत्री कई दिन पहले ही यहां आ गईं थीं और उनके साथ वक्त बिताया और जानकारी ली।’’  उन्होंने आरोप लगाया कि अगर इस सरकार में थोड़ी शर्म या शालीनता है तो एक मंत्री को 10 लाख रूपए के चेक के साथ इस स्थान पर जाना चाहिए था। इस सरकार में कोई मानवता नहीं है।’’ येदियुरप्पा कल गुंडलुपेटे विधानसभा क्षेत्र के वोड्डाना होसाली गांव गए थे और मृतक किसान चिक्कामाडा शेट्टी के परिवार से मिले थे। 

Advertising