येदियुरप्पा की सफाई- मेरे बयान को मीडिया ने तोड़ मरोड़ कर किया पेश

Thursday, Feb 28, 2019 - 05:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पूर्व मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा ने अपने बयान पर सफाई पेश की है। उन्होंने वीरवार को स्पष्ट किया कि भारतीय वायु सेना के पाकिस्तान में आतंकवादी शिविरों पर हवाई हमलों को लेकर उनके बयान को मीडिया के एक हिस्से में गलत तरीके से पेश किया गया। उन्होंने यह नहीं कहा था कि इस हवाई हमले से आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को फायदा होगा। 


येदियुरप्पा का यह स्पष्टीकरण भारतीय सेना के पूर्व प्रमुख जनरल वी.के. सिंह की आपत्ति के बाद आया है। उन्होंने ट्वीट किया कि उनके बयान को मीडिया के एक हिस्से ने तोड़-मरोड़ कर पेश किया है और उन्होंने यह नहीं कहा कि हवाई हमले से भाजपा को लाभ होगा। मैंने कभी भी नहीं कहा कि हवाई हमले से आगामी लोकसभा चुनाव में कर्नाटक की 22 लोकसभा सीटों को जीतने में मदद मिलेगी। 


पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैने केवल इतना ही कहा था कि केन्द्र में भाजपा के सत्ता में वापसी के लिए माहौल अनुकूल है। उन्होंने दोहराया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा कर्नाटक में लोकसभा की 28 सीटों में से 22 सीटों पर विजय हासिल करेंगी। मैने पहले भी यह कहा था और मैं अपने बयान पर कायम हूं।

vasudha

Advertising