WWE Superstar Spectacle रिजल्ट्स: भारतीय सरजमीं पर John Cena की धमाकेदार जीत, हार गए सभी भारतीय रेसलर

Saturday, Sep 09, 2023 - 06:02 AM (IST)

नेशनल डेस्कः WWE ने 8 सितंबर को हैदराबाद में Superstar Spectacle लाइव इवेंट का आयोजन किया। यह 6 साल बाद WWE का भारत में पहला इवेंट था और हर मायने में यह काफी ज्यादा खास था। मेन इवेंट में दिग्गज जॉन सीना एक्शन में दिखाई दिए।  

इस इवेंट में दो चैंपियनशिप मैच देखने को मिले। एक तरफ रिया रिप्ली ने विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को डिफेंड किया और दूसरी तरफ गुंथर ने भी अपनी आईसी चैंपियनशिप को डिफेंड किया। शो में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस ने भी शिरकत की, लेकिन अपना टाइटल डिफेंड नहीं किया। वो मेन इवेंट में एक्शन में दिखाई दिए। 

उन्होंने जॉन सीना के साथ टीम बनाकर द इम्पीरियम के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ा। शो में कुल मिलाकर 6 मुकाबले देखने को मिले, लेकिन भारतीय सुपरस्टार्स के लिए यह शो बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा। शो में 4 भारत के सितारे एक्शन में दिखाई दिए, लेकिन हर एक सुपरस्टार को हार का सामना करना पड़ा। 

WWE superstar spectacle results-
1.केविन ओवेंस, सैमी ज़ेन और ड्रू मैकइंटायर ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में इंडस शेर को हराया। 
2.नटालिया ने सिंगल्स मैच में जोई स्टार्स को हराकर विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मौका हासिल किया।
3.विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए नटालिया और रिया रिप्ली के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। अंत में रिप्ली ने नटालिया को रिपटाइड देने के बाद पिन करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।
4.आईसी चैंपियनशिप के लिए गुंथर और शैंकी के बीच मुकाबला देखने को मिला, लेकिन शैंकी हार गया।
5.केविन ओवेंस, सैमी ज़ेन और ड्रू मैकइंटायर ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में इंडस शेर को हराया। 
6.वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस और जॉन सीना ने इम्पीरियम के जियोवानी विंची और लुडविग काइजर को हराया। 
वहीं द ग्रेट खली ने फैंस से बात करते हुए कहा कि टाइगर अभी जिंदा है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि मैं अभी एक और मैच लड़ सकता हूं।

Pardeep

Advertising