सागर हत्याकांड:  दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार के चार और साथियों को किया गिरफ्तार

Wednesday, May 26, 2021 - 09:06 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने ओलंपिक खेलों में दो बार पदक विजेता रहे सुशील कुमार के चार और साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये सभी  छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय सागर राणा की हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार के सहयोगी पाए गए थे।

खुफिया जानकारी के आधार पर काबू
जानकारी के अनुसार  रोहिणी ज़िले के ऑपरेशन सेल ने कंझावला इलाके से  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, संपत नेहरा और दो अन्य को गिरफ्तार किया, अब उन्हे पूछताछ के लिए अलग-अलग जेलों से लेकर जाया जा रहा है।  दिल्ली पुलिस की टीम ने खुफिया जानकारी के आधार पर इन चारों को काबू किया है। इन चारों के नाम भूपिंदर, मोहित, गुलाब और मनजीत है। 


 हरियाणा के रहने वाले हैं चारों
दिल्ली पुलिस के अनुसार इनमें मनजीत रोहतक का रहनेवाला है जबकि भूपिंदर, मोहित और गुलाब हरियाणा के झज्जर के रहनेवाले हैं। वहीं इससे पहले सुशील कुमार और उसके साथी अजय को दिल्ली के मुंडका क्षेत्र से रविवार को गिरफ्तार किया गया था।  यह मामला संपत्ति को लेकर हुए कथित विवाद से जुड़ा है जिसमें 23 वर्षीय पहलवान की मौत हो गई।

क्या है मामला 
उल्लेखनीय है कि चार और पांच मई की दरमियानी रात को छत्रसाल स्टेडियम में कुमार और उनके सहयोगियों के कथित हमले में 23 वर्षीय पहलवान की मौत हो गई और उसके दो दोस्त घायल हो गए थे। घटना के पीछे वजह मॉडल टाउन इलाके में स्थित एक संपत्ति को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है।

vasudha

Advertising