जर्सी के रंग का केक, चॉकलेट की ट्रॉफी... ITC मौर्या में हुआ वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया का भव्य स्वागत

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 10:21 AM (IST)

नई दिल्ली: T20 वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका को हराकर वर्ल्ड चैंपियन बनी टीम इंडिया आखिरकार वतन लौट आई है। कई दिनों तक बारबाडोस में फंसे रहने के बाद, उन्हें चक्रवाती तूफान बेरिल के कारण स्पेशल चार्टर्ड विमान से भारत लाया गया। होटल पहुंचने पर ढोल-नगाड़ों से टीम इंडिया का स्वागत किया गया। टीम इंडिया फिलहाल दिल्ली के आईटीसी मौर्या होटल में है, जहां उनके लिए स्पेशल केक तैयार किया गया है। 

आईटीसी मौर्या होटल ने वर्ल्ड चैंपियन टीम के लिए खासतौर पर एक विशेष केक और ब्रेकफास्ट तैयार किया है, जिसमें खिलाड़ियों की पसंद और सेहत का विशेष ध्यान रखा गया है। आईटीसी मौर्या के एग्जिक्यूटिव शेफ शिवनीत पाहोजा ने बताया, "हमने वर्ल्ड चैंपियन टीम के लिए विशेष तौर पर ब्रेकफास्ट तैयार किया है। ये खिलाड़ी काफी समय से टूर पर थे और जीतकर वापस आए हैं।

— ANI (@ANI) July 4, 2024

केक की बात करें तो उसका खास अट्रैक्शन उस पर लगी T20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी है, जो दिखने में तो असली लगती है लेकिन इसे पूरी तरह से चॉकलेट से तैयार किया गया है। केक पर खिलाड़ियों की खास तस्वीरें भी लगाई गई है। साथ ही इस पर BCCI का लोगो भी दिखाया गया है। केक पर लिखा गया है, Big Winners Congratulations...
 

ऐसे में हम इन्हें स्पेशल ब्रेकफास्ट ऑफर करेंगे, खासकर ऐसी चीजें जो वो पसंद करते हैं और जिसके बारे में वे लगातार बात करते हैं। जैसे छोले भटूरे, मिलेट्स के पकवान और उनकी सेहत को ध्यान में रखते हुए अन्य कई पकवान शामिल किए हैं।"पाहोजा ने यह भी बताया कि उन्होंने खिलाड़ियों के लिए चॉकलेट से बने विशेष आइटम्स भी तैयार किए हैं, जो उनके होटलों के कमरों में उपलब्ध होंगे।

 

— ANI (@ANI) July 4, 2024

टीम इंडिया की जर्सी के रंग में तैयार किया स्पेशल केक
आईटीसी मौर्या होटल ने वर्ल्ड चैंपियन टीम के स्वागत के लिए एक विशेष केक तैयार किया है, जो टीम इंडिया की जर्सी के रंग का है। पाहोजा ने बताया, "यह केक दिखने में असली लगता है, लेकिन इसे पूरी तरह से चॉकलेट से बनाया गया है। यह हमारी वर्ल्ड चैंपियन टीम के लिए है। हमने उनके लिए स्पेशल ब्रेकफास्ट भी तैयार किया है।" टीम इंडिया की इस भव्य स्वागत समारोह के बाद, खिलाड़ी पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे और फिर मुंबई में होने वाली विक्ट्री परेड में शामिल होंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News