लकड़ी और कपड़े का बनाया स्ट्रेचर, 6km पैदल चलकर गर्भवती महिला को पहुंचाया अस्पताल, देंखे वीडियो

Sunday, Jul 21, 2019 - 07:45 PM (IST)

नेशनल डेस्कः आंध्र प्रदेश के कोठावालसा गांव में सड़क बदहाली का एक ऐसा वाकया सामने आया है कि गर्भवती महिला को कंधे पर लादकर परिवार वालों को अस्पताल ले जाना पड़ा। न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी एक वीडियो में दिख रहा है कि गांव के लोग गर्भवती महिला को लकड़ी और कपड़े का स्ट्रेचर बनाकर कंधे पर लादकर की ओर ले जा रहे हैं।

एजेंसी की ओर से बताया गया कि गर्भवती महिला को उसके रिश्तेदार जंगल में करीब 6 किलोमीटर तक उठाकर चले। तब जाकर उसे अस्पताल पहुंचाया जा सका। क्योंकि वह इलाका सड़क मार्ग से जुड़ा हुआ नहीं है। गांव और शहर के बीच सड़क ने होने की वजह से वाहन की आवाजारी में बहुत परेशानी है।

वीडियो में देखा जा सकता ह कि किस तरह गांव के लोग महिला को कंधे पर लादकर अस्पताल की ओर ले जा रहे हैं। लकड़ी के दोनों तरफ चादर बांधकर एक वीडियो झूला बनाया, लकड़ी के बीच एक और कपड़े को बांधा गया है जिसे महिला ने पकड़ रखा है।

2 लोगों ने लकड़ी को कंधे पर रखा हुआ है। और 2 महिलाएं दोनो तरफ से चादर को पकड़े हुए हैं। कुछ लोग पीछे की तरफ भी दिख रहे हैं। जिस रास्ते पर कंधे पर लोग जा रहे हैं वह रास्ता भी बहुत खराब नजर आ रहा है। रास्ते में कीचड़ है। कीचड़-पानी के बीच लोग गुजरते हुए महिला को ले जा रहे हैं।

महिला को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाने के लिए लोग तेज कदमों से चलते नजर आ रहे हैं। एजेंसी के अनुसार लोगों ने महिला को अस्पताल पहुंचा दिया है। जहां पर महिला और बच्चे की हालत स्थिति बनीं हुई हैं। 

 

Yaspal

Advertising