बीच सड़क पर महिलाओं के फाड़ दिए कपड़े, पुरानी रंजिश में हुई भयंकर लड़ाई (video)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 03:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देख आपका सिर शर्म से झुक जाएगा। सभ्य समाज का एक जिम्मेदारी मीडिया संस्थान होने के कारण हम आपको वो वीडियो दिखा भी नहीं सकते। बीच सड़क दो पक्षों के बीच हुई लड़ाई ने सारी हदों को पार कर दिया। सड़क पर हुई दो पक्षों की मारपीट में महिलाओं के कपड़े फाड़कर उन्हें नंगा कर दिया गया।

बीच सड़क पर जब महिलाएं एक-दूसरे की चोटी पकड़ लड़ रही थी, तो इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर दिया। मारपीट कर रही महिलाओं ने एक-दूसरे की इज्जत का भी ख्याल नहीं रखा और बीच सड़क ही कपड़ों को फाड़ दिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस विभाग हरकत में आया और दोनों पक्षों से 4 लोगों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

राहगीरों ने ढके महिलाओं के शरीर
ये पूरा मामला मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के अलमासपुर का है। जहां विश्वजीत और बिट्टु के बीच मुकदमेबाजी को लेकर चली आ रही रंजिश में सरेआम सडक पर महिलाओं ने एक दूसरे को अर्दनग्न कर दिया। सड़क पर हो रहे इस ड्रामे को देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। जब आपसी लड़ाई में कपड़े फटने के बाद महिलाएं अर्द्धनग्न हो गई तो उन्हें शरीर ढकने के लिए राहगीरों ने अपना गमछा दिया।
 

सड़क के बाद थाने पहुंचा विवाद
पूरा मामले की सूचना जब स्थानीय पुलिस को लेगी तो दोनों पक्षों के 4 लोगों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने विश्वजीत और उसके बेटे दूसरे पक्ष से बिट्टू और लोकेश को हिरासत में लिया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी ही। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू करदी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News