फ्लाइट में महिला ने राहुल को मारा ताना, कहा- सर, आपकी वजह से हम हो रहे हैं लेट

Sunday, Aug 12, 2018 - 01:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आगामी चुनावों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रचार प्रसार में जुट गए हैं। वह पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के चुनावी मिशन में गए जहां उन्हे असहज स्थिती का सामना करना पड़ा। दरअसल राहुल रायपुर जाने के लिए जिस फ्लाइट में बैठे वह सुरक्षा के कारणों से लेट हो गई। ऐसे में एक महिला ने उन्हे ताना मार दिया कि आपकी वजह से फ्लाइट लेट हो रही है। यही नहीं कई यात्रियों ने तो 'हर हर मोदी‘ के नारे लगाने भी शुरू कर दिए।


जब राहुल गांधी दिल्ली से इंडिगो की फ्लाइट पकड़ने के लिए पहुंचे तो उनकी सुरक्षा में तैनात एसपीजी जवानों ने सुरक्षा के लिहाज से जांच शुरू कर दी। सुरक्षा जांच के चलते फ्लाइट को उड़ान भरने में करीब एक घंटे का समय लग गया। ऐसे में यात्रियों को भारी पेरशानी का सामना करना पड़ा। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष की पिछली सीट पर बैठे एक यात्री ने'हर हर मोदी' के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके जवाब में कुछ लोगों ने राहुल के समर्थन में भी नारेबाजी की। 


जब फ्लाइट में नारों का दौर चल रहा था तो एक महिला ने राहुल के पास जाकर कहा कि आपकी वजह से फ्लाइट लेट हो रही है। इस पर कांग्रेस अध्यक्ष ने मुस्कराते हुए कहा कि मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता। ये मोदी जी द्वारा मुझे बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। फ्लाइट में इस घटना के बाद कुछ लोगों ने राहुल के साथ सेल्फी भी ली।

vasudha

Advertising