ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी के दौरान महिला ने देखी JR NTR की कॉमेडी फिल्म, वायरल हो रहा वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 04:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आंध्र प्रदेश के काकीनाडा सरकारी जनरल अस्पताल में एक 55 वर्षीय महिला का ब्रेन ट्यूमर का सफल इलाज किया गया। इस दौरान डॉक्टरों ने उसकी जागृत क्रेनियोटॉमी सर्जरी की। यह सर्जरी 2.5 घंटे तक चली और दिलचस्प बात यह है कि इस प्रक्रिया के दौरान अनंतलक्ष्मी तेलुगु कॉमेडी फिल्म "अदूर" देख रही थीं, जिसमें जूनियर एनटीआर और ब्रह्मानंदम के कई मजेदार सीन थे।
PunjabKesari
दरअसल, सर्जरी के दौरान महिला को आराम देने और उसे व्यस्त रखने के लिए अस्पताल के कर्मचारियों ने उसे एक टैबलेट पर फिल्म दिखाने का निर्णय लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर्स और नर्सेज दस्ताने पहने हुए अनंतलक्ष्मी को टैबलेट पकड़ा रहे हैं, जिससे वह सर्जरी के दौरान फिल्म देख सकें। स्थानीय समाचार मीडिया "तेलुगु स्क्राइब" की रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टरों ने इस अनोखी विधि का उपयोग किया ताकि महिला को सर्जरी के दौरान तनाव न हो। सर्जरी सफल रही और डॉक्टरों ने बताया कि अनंतलक्ष्मी को अगले 5 दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है।

वहीं, अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों ने इसे देखकर मजेदार मीम्स बनाए हैं और इस बात पर ध्यान दिया है कि कैसे सर्जरी के दौरान मरीज को सहज बनाए रखने के लिए फिल्में दिखाई जाती हैं। यह सर्जरी न केवल चिकित्सा के क्षेत्र में एक नई दिशा को दर्शाती है, बल्कि यह भी दिखाती है कि कैसे आधुनिक चिकित्सा में सहानुभूति और मरीज की मानसिक स्थिति को भी महत्व दिया जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News