निर्मला सीतारमण की कार पर महिला ने फेंकी चिट्ठी, वीडियो वायरल

Wednesday, Aug 14, 2019 - 05:26 PM (IST)

बेलागवी: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे एक महिला को आश्वासन देती दिख रही हैं कि उसे उसका घर जरूर मिलेगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग निर्मला सीतारमण की काफी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल निर्मला सीतारमण कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित जिले बेलागवी में दौरे के लिए गई थीं। इस दौरान एक महिला ने केंद्रीय मंत्री की कार पर एक चिट्ठी फेंकी थी लेकिन कार आगे बढ़ गई थी। इसके बाद निर्मला सीतारमण ने अपने काफिले को वापस उस महिला को पास चलने को कहा।

 केंद्रीय मंत्री ने महिला से उसकी समस्या सुनी। दरअसल महिला ने अपने घर के पुनर्निर्माण के लिए आवेदन केंद्रीय मंत्री की कार पर फेंका था। विडियो में निर्मला सीतारमण महिला से कहती दिख रही हैं, 'प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम से एक स्कीम है। उसके तहत आपका मकान बनाएंगे लेकिन ऐसे रो-रोकर नहीं।' इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने महिल को वहां मौजूद बेगालवी के डीएम से मुखातिब कराया और कहा, 'आपने शिकायत की, अच्छा किया लेकिन आपका मकान बनाने की जिम्मेदारी इनकी है।'


इसके बाद सीतारमण ने अपनी कार से उस चिट्ठी को मंगवाया जो महिला ने फेंकी थी और महिला से कहा, 'यह चिट्ठी अब आप इन्हें (डीएम) सौंप दीजिए। यह लिस्ट में आपका नाम शामिल करेंगे।' इस दौरान निर्मला सीतारमण की प्रतिक्रिया और अंदाज को देख कर वहां मौजूद लोगों ने खुशी से ताली बजाकर उनका अभिनंदन किया। 

shukdev

Advertising