नशेडिय़ों के खिलाफ महिलाओं ने खोला मोर्चा

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 09:14 PM (IST)

कठुआ : शहर में बढ़ रही चोरी की घटनाओं और नशेडिय़ों से तंग महिलाओं ने मोर्चा खोल दिया है। शहर के वार्ड पांच से गत दिनों एक चोरी हुई बाइक अब तक पुलिस द्वारा बरामद न किए जाने से महिलाओं ने पुलिस की कार्यप्रणाली  को कोसा है। शनिवार को महिलाओं के दल ने कठुआ पुलिस स्टेशन में पहुंचकर अपना दर्द सुनाया। महिलाओं ने कहा कि जब तक उन्हें इन तमाम परेशानियों से निजात नहीं दिलाई जाती तो वे बार-बार पुलिस थाना में ही आती रहेंगी। 


सुनीता गुप्ता ने कहा कि करीब दो सप्ताह पूर्व उनके घर के बाहर से ही उनकी बाइक चोरी हो गई। बाइक चोरी की वारदात सी.सी.टी.वी. में कैद हुई है जबकि चोरी करने आए दो युवकों की बाइक का कुछ नंबर भी पता चला है जिसके बारे में पुलिस को बताया गया था लेकिन कोई प्रयास पुलिस नहीं कर रही। वहीं, स्नेह लता ने कहा कि उनके मोहल्ले में चोरियां आए दिन हो रही हैं। नशाखोरी होने के कारण चोरी की वारदातें हो रही हैं। चोर पहचाने भी जा रहे हैं लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही।

रेस्त्रां में वेश्यावृत्ति पर फूटा गुस्सा
नारी शक्ति जागृति मंच की सुषमा महाजन ने कहा कि उक्त मोहल्ले में लोग परेशान हैं। कुछ रेस्त्राओं में अवैध तरीके से वैश्यवृति का धंधा चलता है जिसके चलते वे गत दिनों प्रदर्शन भी कर चुके हैं लेकिन थोड़े दिनों के बाद स्थिति पुरानी जैसी बन रही है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि पुलिस मामले को लेकर उचित कार्रवाई करे नहीं तो महिलाएं आंदोलन को मजबूर हो जाएंगी।वंदना ने कहा कि उनके घरों के आस पास तीन रेस्त्रा चल रहे हैं जिनकी कार्यप्रणाली संदिज्ध होने की शिकायत पुलिस में की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि रेस्त्रा में बाहरी युवक युवतियां आते हैं और घंटों तक रेस्त्राओं में बैठते हैं। पुलिस कई बार वहां जाती है लेकिन बाद में स्थिति पुराने ढर्रे पर आ जाती है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News