1000 KG मछली-250 KG मिठाई, 50 चिकन और 10 बकरे...महिला को मिले इतने गिफ्ट, हर कोई हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Jul 20, 2021 - 03:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलुगु में आषाढ़ के महीने का काफी खास महत्व हैं। तेलुगु परंपरा में आषाढ़ को एक पवित्र महीना माना जाता है और इस दौरान नवविवाहित बेटी को मायके वाले उसके ससुराल में उपहार भेजते हैं। माता-पिता बेटी को अपनी हैसियत के अनुसार मिठाई, अन्य सामान और साड़ी भेजते हैं। आंध्र प्रदेश में इन दिनों अपनी नवविवाहित बेटी को एक पिता द्वारा भेजा गया उपहार काफी चर्चा में हैं।

PunjabKesari

राजमुंदरी के एक व्यवसायी ने अपनी नवविवाहित बेटी को उपहार के तौर पर उसके ससुराल में 1000 किलो मछली, 1000 किलो सब्जी, 250 किलो झींगा, 250 किलो किराना, 250 जार अचार, 250 किलो मिठाई, 50 चिकन, 10 बकरे भेजे हैं।

PunjabKesari

बेटी की शादी पुडुचेरी के यनम में हुई है। पिता ने अपनी बेटी को 'साड़ी' के नाम से यह सारा उपहार भेजा है। यनम के एक प्रमुख व्यवसायी के बेटे पवन कुमार की हाल ही में राजमुंदरी के बतूला बलराम कृष्ण की बेटी प्रत्यूषा से शादी हुई थी। प्रत्यूषा और पवन का यह पहला आषाढ़ी त्योहार है। पिता बलराम कृष्ण ने अपनी बेटी के इस त्योहार को भव्य बनाने के लिए उसके घर इतने सारे गिफ्ट भेजे। जब गिफ्ट से भरा ट्रक बेटी के ससुराल पहुंचा तो सभी हैरान रह गए। अब बेटी के ससुराल में दावत की तैयारी चल रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News