एक मोबाइल को लेकर मां बेटी ने की शोरूम में मारपीट,वीडियो वायरल

Wednesday, Feb 22, 2017 - 06:24 PM (IST)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कोई न कोई फोटो या वीडियो वायरल होती रहती है जिसे लेकर खूब चर्चा होती है। ऐसा ही एक का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें मां समेत दो बेटियों ने मोबाइल शोरूम में जमकर हंगामा हुआ। यह मामला दिल्ली के राजौरी गार्डन का है। 

महिलाओं मांग रही थी नया मोबाइल
वीडियो में आप देख सकते हैं कि मादीपुर के रहने वाले इस परिवार ने राजौरी गार्डन स्थित मोबाइल शोरूम से एक मोबाइल लिया। शोरूम की तरफ से मोबाइल का इंशोरेंस भी किया गया, जो जनकपुरी के पते पर था। मोबाइल में कुछ खराबी आने के बाद महिला जनकपुरी के पते पर गई, लेकिन उसे वह पता उन्हें नहीं मिल सका। इससे बौखलाई महिलाएं 20 फरवरी को शोरूम आई और नया मोबाइल मांगने लगी। इसी बात को लेकर शोरूम वालों और महिलाओं में बहस हो गई। उसके बाद महिला और उसकी 2 बेटियों ने शोरूम में जमकर तोडफ़ोड़, मारपीट और हंगामा किया। 

पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया
वीडियो में आप देख सकते हैं शोरूम के कर्मचारी मां समेत दोनों बेटियों को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन वह किसी की बात नहीं मानती। उन्होंने काउंटर तोड़ दिया और काम करने वालों पर हमले किए। मौके पर पहुची पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज मामलें की जांच शुरु कर दी है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। 


 

Advertising