नहीं देखा होगा शादी का ऐसा कार्ड, शशि थरूर भी हो गए फिदा

Wednesday, Dec 19, 2018 - 04:25 PM (IST)

केरलः सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का अनोखा कार्ड वायरल हो रहा है। इस कार्ड को देखकर कांग्रेस नेता शशि थरूर भी फिदा हो गए और कपल को शुभकामनाएं देने से खुद को नहीं रोक पाए। वहीं लोगों के भी शादी के इस कार्ड पर अलग- अलग कमेंट्स आ रहे हैं। केरल के रहने वाले कपल ने कार्ड पर शादी की तारीख को 'रिएक्शन' लिखा और वेन्यू को 'प्रयोगशाला' बताया। इतना ही दोनों ने अपने प्यार को एक डायाग्राम के जरिए दुनिया को दिखाया।

शादी का यह कार्ड सूर्या (Soorya) और विथुन (Vithun) नाम के जोड़े का है। दोनों ने साइंटिफिक तरीके से अपने शादी के कार्ड को प्रिंट करवाया। अपने नाम की जगह दोनों ने खुद को परमाणु नाम से परिचित कराया, जिसका सिम्बल रखा Sa और Vn....मेहमानों को शादी में इन्वाइट करने के लिए दोनों ने कार्ड पर एक नोट लिखा, "दो परमाणु विथुन और सूर्या दोनों ने अपने-अपने माता-पिता की एक्टिवेशन एनर्जी से अणु बनने का निश्चय किया है।

सोशल मीडिया पर कार्ड वायरल होने के बाद थरूर भी इस इस साइंस की केमिस्ट्री और बायोलॉजी से तैयार किए गए कार्ड को देख उस पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए और वर-वधू दोनों को शादी की बधाइयां दीं।

 

Seema Sharma

Advertising