महंगी लिपस्टिक लाने पर पत्नी हुई नाराज़, बोली- फिज़ूलखर्ची करता है पति

Monday, Mar 04, 2024 - 11:35 AM (IST)

नेशनल डेस्क: यूपी के आगरा से एक अजीबो- गरीब मामला सामने आया है, जहां एक पति को अपनी पत्नी के लिए लिपस्टिक लाना महंगा पड़ गया। मामूली लिपस्टिक से शुरु हुआ यह विवाद इतना बढ़ा कि बात तलाक तक आ गई। बताया जा रहा है कि पति जब महंगी लिपस्टिक लाया तो पत्नी नाराज़ हो गई और अपने मायके चली गई। पत्नी चाहती है कि पति उसके लिए 10 रूपये तक की ही लिपस्टिक लाए। नाराज़ होने पर पत्नी ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। हालांकि इस मामले को पुलिस ने परामर्श केंद्र में ट्रांसफर कर दिया है. परामर्श केंद्र में दोनों को समझाने-बुझाने का काम किया गया है।

बता दें कि थाना एत्मादपुर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की शादी मथुरा जिले के महावन की रहने वाले युवक से हुई थी। युवक एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है और 2022 में दोनों की शादी हुई थी। पत्नी ने पति से लिपस्टिक लाने की डिमांड की थी। पति लिपस्टिक लेकर घर आया तो बवंडर हो गया। पत्नी ने लिपस्टिक को जमीन पर फेंक कर झगड़ा शुरू कर दिया। पत्नी ने पति से महंगी लिपस्टिक लाने पर सवाल किया। इसी के साथ परिवार परामर्श केंद्र में पत्नी ने आरोप लगाया कि पति अधिक पैसे खर्च करता है।  

भविष्य के लिए कुछ भी सेविंग नहीं करता है। आगे पत्नी का कहना है कि वह 30 रुपए से भी सस्ती लिपस्टिक ला सकता था, लेकिन उसने मेरी बात नहीं मानी। दूसरी तरफ पति ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि 30 रूपये से सस्ती कोई लिपस्टिक नहीं मिल रही थी, इसलिए वह यह लिपस्टिक लेकर आया था। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया।  पत्नी पिछले एक महीने से मायके में रह रही है।

मामला परिवार परामर्श केंद्र में आने के बाद काउंसलर सतीश खीरवार के समझाने के बाद दोनो के बीच समझौता करवाया गया।

Radhika

Advertising