NCP कार्यकर्ता के साथ भागी थी पत्नी, इसलिए दी शरद पवार को धमकी, पुलिस से बोला गिरफ्तार युवक

Thursday, Dec 15, 2022 - 04:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रवादी कांग्र्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार को टेलीफोन पर कथित तौर पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार युवक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह राकांपा कार्यकर्ता के साथ पत्नी के भाग जाने के मामले में पवार द्वारा हस्तक्षेप नहीं किए जाने से नाराज था। उसने बताया कि इसी वजह से इस अपराध को अंजाम दिया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

दो दिन की पुलिस हिरासत में आरोपी
पुलिस ने कहा कि बिहार जाने से पहले आरोपी युवक पुणे में पत्नी के साथ 10 साल तक रहा। एक अधिकारी ने कहा कि मुंबई पुलिस ने आरोपी को बुधवार को पटना से गिरफ्तार किया। युवक पर आरोप है कि उसने टेलीफोन पर फोन करके पवार को जान से माने की धमकी दी थी। अधिकारी ने कहा, ‘‘आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पूछताछ के बाद उसे यहां एक अदालत में पेश किया गया जिसने उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।''

पूछताछ में आरोपी का खुलासा
अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने दावा किया कि बिहार आने से पहले वह पुणे में अपनी पत्नी के साथ 10 साल तक रहा। उसने यह भी दावा किया कि पुणे में रहने के दौरान उसकी पत्नी ने उसे छोड़कर दूसरे व्यक्ति से शादी कर ली जो एक रांकपा कार्यकर्ता है। अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसने दक्षिण मुंबई स्थित पवार के आवास पर टेलीफोन पर फोन किया, लेकिन उन्होंने इस मामले में कोई हस्तक्षेप नहीं किया जिसके कारण उसने उन्हें मौत की धमकी दी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी युवक के दावे की सत्यता की अभी जांच बाकी है और आगे की जांच जारी है। 

rajesh kumar

Advertising