पति के सामने जिंदा जली पत्नी, युवक को खरोंच तक नहीं, मामला संदिग्ध

Thursday, Jan 18, 2024 - 09:57 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान के पाली जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को एक चलती कार के पिछले हिस्से में आग लग जाने से एक महिला की संदिग्ध मौत हो गई जबकि कार चालक पति सुरक्षित बच गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। थानाधिकारी झब्बर सिंह ने बताया कि कार चालक अशोक पटेल (30) अपनी पत्नी परमेश्वरी पटेल (26) के साथ सेंदा गांव के पास आजणी माता के मंदिर जा रहे थे, उसी दौरान अचानक कार के पिछले हिस्से में आग लग गई जिससे महिला की संदिग्ध तरीके से मौत हो गई।

झब्बर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का अधजला शव कार की पीछे वाली सीट पर पाया गया। उन्होंने बताया कि परमेश्वरी के पिता से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि सुबह ही वह पीहर से अपने पति के पास गई थी।

झब्बर सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध प्रतीत होने पर जोधपुर से एफएसएल की टीम बुलाई गई तथा शव को पोस्टमार्टम के लिये बांगड अस्पताल ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि महिला की मौत के बारे में वास्तविक कारणों का खुलासा एफएसएल की रिपोर्ट और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मिलने के बाद ही चल सकेगा। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। उनके अनुसार कार चालक पति से पूछताछ की जा रही है।
 

Yaspal

Advertising