राहुल गांधी ने पूछा सवाल- गुजरात के युवा पीढ़ी को नशे के दलदल में क्यों धकेला जा रहा, जवाब दे मोदी सरकार

Monday, Aug 01, 2022 - 04:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात में लगातार ड्रग्स पकड़ी जा रही है लेकिन माफिया के खिलाफ कारर्वाई नहीं हो रही है इसलिए सरकार को बताना चाहिए कि वहां ड्रग्स और शराब माफियाओं को संरक्षण कौन दे रहा है। राहुल ने कहा कि गुजरात के बंदरगाह पर तीन बार बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद होती है और इसके बावजूद नशे का कारोबार करने वालों पर नकेल नहीं कसी जा रही है।

सवाल यह है कि आखिर गुजरात के युवा पीढ़ी को नशे के दलदल में क्यों धकेला जा रहा है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘गुजरात के मुंद्रा पोटर् पर बरामद ड्रग्स- सितंबर 21 को 3000 किग्रा, लागत है 21000 करोड़ रुपए, मई 22 को 56 किग्रा कीमत 500 करोड़ रुपए, जुलाई 22 को 75 किग्रा कीमत 375 करोड़ रुपए। डबल इंजन सरकार में बैठे कौन लोग हैं जो लगातार ड्रग्स-शराब माफिया को संरक्षण दे रहे हैं।

गुजरात के युवाओं को नशे में क्यों धकेला जा रहा है।'' उन्होंने सवाल किया, ‘‘मेरे सवाल: एक ही पोर्ट पर तीन बार ड्रग्स बरामद होने के बावजूद उसी पोटर् पर लगातार ड्रग्स कैसे उतर रही है। क्या गुजरात में कानून व्यवस्था खत्म है? माफिया को कानून का कोई डर नहीं या ये माफिया की सरकार है।

Seema Sharma

Advertising