उमर का महबूबा पर वार, बोले- कश्मीरियों पर खतरा फिर भी कुर्सी से चिपकी हैं

Saturday, Apr 22, 2017 - 02:09 PM (IST)

श्रीनगर: सीएम महबूबा पर पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर निशाना साधा है। उन्होंने पूछा है कि जम्मू कश्मीर के भीतर और बाहर कश्मीरी सुरक्षित नहीं हैं और फिर भी महबूबा सीएम की कुर्सी नहीं छोड़ रही है। उमर ने कहा कि कश्मीरियों को राज्य के अन्दर और बाहर, खतरा है पर महबूबा फिर भी कुर्सी से चिपकी हुई हैं।


माइक्रोब्लाङ्क्षगग साइट टवीट्र पर पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने टवीट् किया है कि यूपी में कश्मीरियों को धमकाने वाले पोस्टर हैं, भाजपा नेता कश्मीरियों को गोलियों का खौफ दिखा रहे हैं, एमएलसी सीट जीतने के लिए भाजपा चालें चलती है और महबूबा कुर्सी से चिपकी हैं। गृहमंत्री राजनाथ सिंह द्वारा सभी राज्यों से कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की अपील के जवाब में उमर ने यह टवीट् किया है। उमर ने उनसे  कहा है कि वे घाटी में कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा पर भी ध्यान दें। उमर ने लिखा है, जनाब शुक्रिया, कृपा करके कश्मीर में रह रहे छात्रों की सुरक्षा भी सुनिश्चित करें। राज्य सरकार तो नाकाम ही साबित हुई है।


गृह मंत्री ने भी टवीट्र के माध्यम से ही अपील की है कि कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। राजनाथ सिंह ने टवीट् किया है,मैं हर किसीसे अपील करता हूं कि देश के अन्य हिस्सों में रह रहे कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा का ध्यान रखा जाए। कश्मीरी हमारे परिवार का हिस्सा हैं।

 

Advertising