सुशील अपने भाई की कंपनी की जांच के लिए प्रधानमंत्री से अनुरोध क्यों नहीं करते : तेजस्वी

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2017 - 06:15 PM (IST)

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर अपने भाई राजकुमार मोदी की कंपनी में बेनामी निवेश किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि वह निर्दोष हैं तो क्यों नहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कंपनी में हुए बेनामी निवेश की जांच के लिए पत्र लिखतें हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशील मोदी स्वयं साधु होने का ढोंग रचकर नैतिकता और ईमानदारी का ढोल पीटते फिरते हैं लेकिन उनके ऊपर लगे आरोपों पर जवाब देने की बजाय अज्ञानता की मोटी चादर तान कर सोये रहते हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने मोदी पर उनके भाई की कंपनी में बेनामी निवेश और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया है लेकिन अब तक उन्होंने इसका कोई जवाब नही दिया।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी यदि वास्तव में पाक-साफ हैं तो क्यों नहीं वह प्रधानमंत्री मोदी को अपने भाई आर. के. मोदी की कंपनी में बेनामी निवेश और मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कराए जाने के लिए पत्र लिखकर अनुरोध करते हैं। उन्होंने पूछा कि क्या यह सही नहीं है कि आर. के. मोदी , भाजपा नेता मोदी के सगे भाई हैं। उन्होंने कहा कि इतने कम समय में मोदी परिवार ने हजारों करोड़ रुपए की सम्पति  कैसे अर्जित कर ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News