अभिषेक बच्चन ने आखिर क्यों की थी ऐश्वर्या से शादी? Divorce की अटकलों के बीच बड़ा सच आया सामने

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 03:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी आपसी सहमति से हुई थी। कहा जाता है कि अभिषेक ने ऐश्वर्या के प्यार में पूरी तरह से पागल थे। उन्होंने ऐश्वर्या को होटल की बालकनी में प्रपोज किया, और ऐश्वर्या ने खुशी-खुशी हां कर दी। इस शादी से उनके पास एक बेटी, आराध्या, भी है, जो अपनी मम्मी के साथ अपनी नानी के घर रहती है। जब अभिषेक अपनी पत्नी के साथ नहीं होते, तो आराध्या अपनी मां के साथ हमेशा रहती है।

हाल ही में, ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तलाक की अफवाहें तेज़ हो गई हैं। खबरों के अनुसार, अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी इसलिए की थी क्योंकि वे चाहते थे कि उनकी पत्नी परिवार का ध्यान खुद से पहले रखे। ऐश्वर्या हमेशा अपने परिवार को प्राथमिकता देती हैं और अपने सास-ससुर को अपने माता-पिता की तरह मानती हैं। उन्हें "विश्व सुंदरी" का खिताब मिला है, लेकिन उन्होंने कभी भी इसका घमंड नहीं किया और अपने संस्कारों को हमेशा बनाए रखा है।
PunjabKesari
ऐश्वर्या ने अपनी बेटी को दिए मजबूत संस्कार
जब बड़े सितारे अपने काम में व्यस्त होते हैं, तो वे अपने बच्चों के लिए नैनी रखते हैं, लेकिन ऐश्वर्या ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने अपनी बेटी को अपने जैसे संस्कार दिए हैं। हालांकि, अभिषेक बच्चन कभी-कभी ऐश्वर्या को सपोर्ट नहीं करते, जिससे उनके रिश्ते में दरार आना शुरू हो गया है।

अब, शादी के 17 साल बाद, ऐश्वर्या अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं और अपनी बेटी के साथ उन जगहों पर जाती हैं जहां वह जाना चाहती हैं। बच्चन परिवार के साथ उनके रिश्ते में खराबी कब और कैसे आई, यह किसी को नहीं पता, लेकिन लंबे समय से ऐश्वर्या को बच्चन परिवार के साथ नहीं देखा गया है।
PunjabKesari
फैंस ने ऐश्वर्या का समर्थन किया
सोशल मीडिया पर फैंस ने ऐश्वर्या का समर्थन किया है। जैसे ही यह खबर आई, फैंस ने प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, “ऐश्वर्या, आप बहुत अच्छी हैं। जो भी फैसला लेंगी, हम आपके साथ हैं।” दूसरे ने कहा, “क्या अभिषेक को एक ऐसी पत्नी चाहिए थी जो अपनी मर्जी से नहीं, बल्कि दूसरों की मर्जी से चले?” तीसरे यूजर ने लिखा, “ऐश्वर्या, आप अपनी बेटी आराध्या को भी अपने जैसी मजबूत महिला बनाएं।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News