कौन हैं ज़ोमैटो सीईओ से शादी करने वाली पूर्व मॉडल ग्रेसिया मुनोज़?

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 11:29 AM (IST)

नेशनल डेस्क: मैक्सिकन मॉडल और टेलीविजन होस्ट ग्रेसिया मुनोज़ जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल से शादी के बाद शहर में चर्चा का विषय बन गई हैं। मेक्सिको में अपनी जड़ों के बावजूद, मुनोज़ अब भारत को अपना घर मानती हैं, जैसा कि उनके इंस्टाग्राम बायो में बताया गया है।

PunjabKesari

कौन हैं ग्रेसिया मुनोज़?
जबकि मुनोज़ ने पहले मॉडलिंग में अपना करियर बनाया था, मुनोज़ अब भारत में हैं, जैसा कि उनके सोशल मीडिया पोस्ट से संकेत मिलता है कि वे लाल किले और कुतुब मीनार जैसे दिल्ली के स्थलों की खोज कर रहे हैं। मुनोज़ की प्रशंसाओं में 2022 में अमेरिका में मेट्रोपॉलिटन फैशन वीक जीतना शामिल है, जो फैशन उद्योग में उनकी सफलता को उजागर करता है। हालाँकि, हाल की रिपोर्टों से पता चलता है कि मुनोज़ अब सक्रिय रूप से मॉडलिंग नहीं कर सकती हैं।

PunjabKesari

दीपिंदर गोयल से शादी
मुनोज़ की मैक्सिको से भारत तक की यात्रा और गोयल से उनकी शादी नई शुरुआत का प्रतीक है। दोनों ने हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में भाग लिया जहां गोयल को सम्मानित किया गया था। इस बीच, जोमैटो के "शुद्ध शाकाहारी मोड" और "शाकाहारी बेड़े" के संबंध में गोयल की हालिया घोषणा ने ध्यान आकर्षित किया है। दीपिंदर गोयल द्वारा 100 प्रतिशत शाकाहारी आहार वरीयता वाले ग्राहकों के लिए 'प्योर वेज मोड' और 'प्योर वेज फ्लीट' लॉन्च करने के बाद ज़ोमैटो को ट्रोल किया गया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News