VIDEO: महिला ने की पैर छूने की कोशिश तो सम्मान में खुद ही झुक गए PM मोदी

Friday, Jan 03, 2020 - 09:08 AM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर गए हुए हैं। अपने दौरे के पहले दिन गुरुवार को पीएम मोदी ने कर्माटक में कई कार्यक्रम में हिस्सा लिया। वहीं कृषि कर्मण अवार्ड के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसे देख सब गदगद हो गए। दरअसल तुमकुर में कृषि कर्मण अवार्ड के दौरान पीएम मोदी मंच पर एक-एक करके देश के तमाम राज्यों के उन किसानों को सम्मानित कर रहे थे जिन्होंने अपने-अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट काम किया था। इसी दौरान मंच पर एख महिला अवॉर्ड लेने पहुंची।

 

तभी महिला ने पीएम मोदी के पांव छूने की कोशिश तो पीएम मोदी ने उसे रोक दिया। इतना ही नहीं पीएम मोदी आगे बढ़े और खुद महिला के पैरों में झुक गए। यह देख महिला समेत वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया। इस पूरे वाकया का वीडियो केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि अवॉर्ड पाने वाली महिला कंचन वर्मा स्टेज पर आती है और पीएम का अभिवादन करती है। तभी अवॉर्ड मिलने के बाद कंचन अचानक पीएम मोदी के पैर छूने ही लगती है कि वे महिला को रोक देते हैं और खुद उसके पैरों में झुक जाते हैं।

 

हर्षवर्धन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि "हर मां और बेटी का सम्मान! बेंगलुरु में जब एक महिला ने मोदी जी का चरण स्पर्श करना चाहा, तो उन्होंने न सिर्फ उसे ससम्मान रोका, बल्कि वे खुद महिला के चरण में झुक गए. यह वीडियो यह बताने के लिए काफी है कि मोदी जी जो कहते हैं उसे अपने आचरण में उतारते भी हैं।"

Seema Sharma

Advertising