जब सबके सामने इस महिला ने सीएम को किया किस, उसके बाद बोलीं...(watch video)

Sunday, Jun 26, 2016 - 09:13 PM (IST)

कर्नाटक: सार्वजनिक रूप से एक महिला ने यहां एक जनसभा के दौरान कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के गाल को चूम लिया। यह घटना कर्नाटक प्रदेश कुरूबा संघ द्वारा यहां पैलेस ग्राउंड पर आयोजित जिल पंचायतों तथा तालुक पंचायतों के नवनिर्वाचित सदस्यों को सम्मानित करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में हुई।


समूह तस्वीर के लिए मुख्यमंत्री के बगल में खड़ी गिरिजा श्रीनिवास ने अचानक ज्यादा जोश में आकर मुख्यमंत्री का गाल चूम लिया और फिर चली गईं। गिरिजा चिकमंगलूर जिले के अमृतापुरा से तारिकेरे तालुक पंचायत की सदस्य हैं। कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुरूबा समुदाय से आते हैं। 
 
एक टीवी चैनल से बात करते हुए महिला ने कहा कि वह खुश है कि मुख्यमंत्री भी कुरूबा समुदाय के हैं और उन्हें ’समुदाय का शेर’ कहा। महिला ने कहा, ‘‘मैं इस तथ्य से बहुत खुश थी कि मैं उनके साथ खड़ी हूं। मेरे परिवार और मैंने हमेशा उन्हें ‘अप्पाजी’ (पिता) कहा है।’’ उन्होंने यह भी साफ किया कि सिद्धारमैया को चूमने की उन्होंने पहले से कोई योजना नहीं बनाई थी। गिरिजा मैसूर जिले के वरूणा से आती है जो सिद्धारमैया की विधानसभा सीट है। उसकी चिकमंगलूर के एक पुरुष से शादी हुई है।  संवाददाताओं से बात करते हुए सिद्धारमैया ने कहा, ‘‘वह लड़की मेरी बेटी की तरह है।’’


जब कौए के कारण बदल दी कार
हाल ही में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के साथ जुड़ा बड़ा ही रोचक वाकया सामने आया था। सिद्धारमैया ने 35 लाख रुपए की नई कार खरीदी। नई कार को खरीदने का कारण यह था कि उनकी पुरानी कार के बोनट पर दो जून को एक कौआ बैठ गया जोकि अपशकुन माना जाता है क्योंकि ड्राइवर के हटाने के बावजूद कौआ नहीं हटा। 
 

 

Advertising