VIDEO: जब व्हाइट हाऊस में गार्ड ने खोला 'मोदी की पत्नी' के लिए कार का दरवाजा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 11:57 AM (IST)

वॉशिंगटन/नई दिल्लीः सोमवार को दुनिया के सबसे शक्तिशाली राष्ट्रपति (ट्रंप) और विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री (मोदी) के बीच पहली मुलाकात हुई। दोनों नेताओं के बीच मुलाकात का सिलसिला करीब 20 मिनट तक चला लेकिन इस मुलाकात पर विश्वभर की मीडिया की नजरें थीं। वहीं मोदी के व्हाइट हाऊस पहुंचने पर ऐसा वाक्या हुआ जो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है इतना ही नहीं इस वाक्या के वीडियो को भी लोग खूब शेयर कर रहे हैं। दरअसल मोदी जब  व्हाइट हाउस पहुंचे तो डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया उनके स्वागत में पहले ही वहां खड़े थे।
 

जैसे ही मोदी की गाड़ी गेट के आगे रूकी तो गार्ड आया और उसने दाईं ओर से मोदी के लिए दरवाजा खोला, फिर सैल्यूट किया। तभी गाड़ी के बाईं तरफ खड़े गार्ड ने भी दरवाजा खोल दिया, जबकि मोदी तो कार में अकेले ही आए थे। अब इस बात पर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है कि आखिर गार्ड बाई ओर किसके लिए दरवाजा खोलने गया था।
PunjabKesari
किसी ने कहा कि क्या गार्ड पीएम मोदी की पत्नी के लिए दरवाजा खोला था। हालांकि, यह जरूरी नहीं कि गार्ड ने पीएम मोदी की पत्नी के लिए ही दरवाजा खोला हो। यह अमेरिका की कोई प्रोटोकॉल भी हो सकता है, क्योंकि गाड़ी के दोनों तरफ गार्ड खड़े थे और दोनों दरवाजे एक साथ खोले गए गए थे। वहीं जब मोदी व्हाइट हाऊस से वापस जा रहे थे उस समय भी गार्ड ने गाड़ी के दोनों दरवाजे खोले थे और सैल्यूट किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News