बकवास करते हैं सलमान, अपने बेटे को घर में बंद करके रखें सलीम खान: शिवसेना

Saturday, Oct 01, 2016 - 07:25 PM (IST)

पणजी: भारत में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करने पर शिवसेना ने आज अभिनेता सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि वह ‘‘बकवास’’ करते रहते हैं क्योंकि उनके परिवार के किसी शख्स ने देश के लिए अपनी जान कुर्बान नहीं की है।   

शिवसेना सांसद संजय राउत ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा,‘‘उनके सलमान के परिवार के किसी शख्स ने देश के लिए अपनी जान नहीं दी है इसलिए वह बकवास बोलते रहते हैं। यदि आप उनके घर के बाहर भी जाकर प्रदर्शन करो तो इससे काम नहीं चलेगा और वह एेसा बोलते रहेंगे।’’ राउत ने कहा कि सलमान को ‘‘उनके घर में बंद करके रखना चाहिए’’ ताकि वह ‘‘जो मन में आए वह नहीं बोल सकेंं।’’ शिवसेना नेता ने कहा,‘‘जब देश आतंकवाद के खिलाफ है और पाकिस्तान के साथ युद्ध की संभावना है तो सलीम खान को अपने बेटे को घर में बंद करके रखना चाहिए, क्योंकि आपको नहीं पता कि वह क्या कहेंगे और कब उनका सलीम का अपमान कर देंगे।’’   

उन्होंने कहा कि सलमान का बयान पाकिस्तान के खिलाफ उनके पिता के ‘‘सख्त रवैये के उलट’’ है। सलमान ने कल दिल्ली में कहा था कि पाकिस्तान के कलाकारों से आतंकवादियों जैसा बर्ताव नहीं करना चाहिए और ‘‘कला एवं आतंकवाद का तालमेल नहीं होना चाहिए।’’ मुंबई स्थित इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स असोसिएशन ने भारतीय फिल्मोद्योग से पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित करने का प्रस्ताव पारित किया है।  

Advertising