Jammu Kashmir: PM मोदी ने नेशनल कॉन्फ्रेंस को दी बधाई, तो उमर अब्दुल्ला ने दिया खास जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 11:23 PM (IST)

नेशनल ड़ेस्कः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रदर्शन की सराहना की। नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) 42 सीट के साथ जम्मू कश्मीर में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है और वह अपने गठबंधन सहयोगी कांग्रेस के साथ केंद्र शासित प्रदेश में अगली सरकार बनाने के लिए तैयार है। कांग्रेस को छह सीट मिली हैं। 

मोदी ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, "मैं जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में जेकेएनसी के सराहनीय प्रदर्शन के लिए उन्हें बधाई देना चाहता हूं।" नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया और कहा कि उनकी पार्टी केंद्र के साथ रचनात्मक संबंध की उम्मीद करती है। उन्होंने कहा, "बधाई संदेश के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद नरेन्द्र मोदी साहब। हम संघवाद की सच्ची भावना में रचनात्मक संबंध की आशा करते हैं ताकि जम्मू-कश्मीर के लोग निरंतर विकास और सुशासन से लाभान्वित हो सकें।"

उमर अब्दुल्ला ने दिया जवाब
विधानसभा चुनाव परिणाम के लिए पीएम मोदी के बधाई संदेश पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने जवाब दिया है। उमर ने कहा कि आपके बधाई संदेश के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद नरेंद्र मोदी साहब। हम हम संघवाद की सच्ची भावना में एक रचनात्मक संबंध की आशा करते हैं ताकि जम्मू-कश्मीर के लोगों को निरंतर विकास और सुशासन से लाभ मिल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News