जब PM मोदी ने सेल्फी लेने के लिए तोड़ा प्रोटोकॉल

Saturday, Jan 27, 2018 - 08:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों के दिलों में छाए हुए हैं हर कोई उनसे मिलने की इच्छा रखता है। लेकिन अगर पीएम मोदी खुद आपके साथ सेल्फी लें तो वो पल अपने आप में ही कुछ खास होगा। ऐसा ही कुछ हुआ पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के रहने वाले करीमुल हक़ के साथ।  

बाइक एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाकर हजारों गरीबों की जान बचाने वाले करीमुल को देखकर पीएम मोदी अचानक रुक गए। वह प्रोटोकॉल तोड़कर बैरिकेडिंग से बाहर आए और करीमुल से हालचाल पूछने लगे। इस बीच करीमुल ने जैसे ही पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने के लिए फोन निकाला तो तो उसका हाथ कांपने लगा। जिसे देख मोदी ने खुद ही पूछ लिया कि क्या मैं सेल्फी ले सकता हूं ? 

करीमुल ने बताया कि वह मोदी के साथ एक फोटो खींचना चाहता था लेकिन वह फोन ठीक से चला नहीं पाया और पीएम ने खुद उनके हाथ से फोन लेकर सेल्फी खींची। दरअसल राष्ट्रपति भवन पर इस साल “एट होम” रिसेप्शन कार्यक्रम किया गया था जिसमें पिछले साल के पद्म पुरस्कार विजेताओं सहित देश की तमाम हस्तियों को आमंत्रित किया गया था। इसमें करीमुल हक भी शामिल थे जिन्हे समाजसेवा की भावना के चलते उन्हें 2017 में पद्मश्री पुरस्कार के लिए चुना गया था। 

Advertising