चॉपर मुड़वाकर अचानक पटेल कॉम्‍प्‍लेक्‍स देखने पहुंचे PM मोदी, सब रह गए हैरान

Sunday, Dec 09, 2018 - 12:32 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में आज भी चीजों और लोगों को जानने की उत्सुकता रहती है। मन की बात कार्यक्रम में भी मोदी लोगों को जिंदगी में कुछ अलग करने और सीखने की सलाह देते रहते हैं। कई बार तो पीएम मोदी अधिकारियों को अपने अलग अंदाज से प्रभावित भी कर देते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ। प्रधानमंत्री कुछ दिन पूर्ल गांधीनगर जा रहे थे कि तभी अचानक उन्होंने पायलट का चॉपर मोड़ने के लिए कहा।

चॉपर मुड़वाकर पीएम मोदी काठियावाड़ के समीप पटेल कॉम्प्लेक्स देखने पहुंच गए। इतना ही नहीं उनके चॉपर ने पटेल कॉम्प्लेक्स के ऊपर कई चक्कर भी लगाए। दरअसल कॉम्प्लेक्स के आसपास कार्यस्थल पर प्रगति देखकर मोदी बहुत खुश हुए। पटेल कॉम्प्लेक्स में समुदाय भवन और एक मंदिर भी बन रहा है। बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी को पटेल समुदाय के विरोध का सामना करना पड़ा था। यह पहली बार नहीं है कि पीएम मोदी ने अचानक कहीं पहुंच कर किसी को अचम्भित किया हो, इससे पहले हाल ही के दिनों में वे सुप्रीम कोर्ट परिसर में भी गए और यहां सीजेआई के साथ जिनर किया था।

इस डिनर पार्टी में उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी पहुंचे थे। भूटान, बांग्लादेश, म्यांमार, थाईलैंड और नेपाल के मुख्य न्यायधीश भी इस दौरान वहां मौजूद थे। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने कोर्ट रूम देखने की भी इच्छा जाहिर की थी जहां पर सीजेआई बैठकर फैसले सुनाते हैं। कोर्ट रूम में मोदी काफी देर तक वकीलों की जगह पर बैठे रहे।

Seema Sharma

Advertising