शराब पीने से मना किया तो भड़क गया शख्स, पत्नी पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया

Friday, Mar 08, 2024 - 01:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद में एक व्यक्ति ने शराब पीने से मना करने पर अपनी पत्नी को कथित तौर पर पेट्रोल छिड़ककर जला दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला को बचाने के प्रयास में उसकी सास भी गंभीर रूप झुलस गई। महिला की चीख सुनकर आए पड़ोसियों ने किसी तरह आग बुझाई और पुलिस को मामले की सूचना दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि गुजरिया थाना क्षेत्र के नैथुआ गांव निवासी मुनीश सक्सेना शराब पीने का आदी है और वह अक्सर अपनी पत्नी शन्नो (40) के साथ मारपीट किया करता था। पुलिस के मुताबिक बृहस्पतिवार रात को भी जब शन्नो ने मुनीश को और शराब पीने से रोका तो वह नाराज हो गया और अपनी मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकाल कर लाया तथा शन्नो के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर माचिस से आग लगा दी।

कुछ देर तड़पने के बाद शन्नो की मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शन्नो की सास मुन्नी देवी को पहले बिल्सी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि हत्यारोपी मुनीश की तलाश में टीम लगा दी गई है। घटना में महिला की सास भी झुलस गयी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

rajesh kumar

Advertising